Shami Calls Comeback Injury Rumors Fake News: Whats Next for the Star Bowler | शमी ने दोबारा इंजरी के ख़बरों को बताया अफवाह।




शमी ने NCA राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उनके रिहैबिलिटेशन के दौरान आये इंजरी के झूठे ख़बरों का खंडन किया।  देश भर के मुख्य न्यूज़ लाइन ने शमी के फिर इंजर्ड होने की खबरें छापी थी। और उन् ख़बरों में ये लिखा गया था की शमी शायद अब बॉर्डर गावस्कर सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, जो की नए चोट से उभरने में उन्हें 6 से 8 हफ्तों का टाइम लग सकता है। दरअसल ये खबर झूठी निकली और इसी के मामले में मोहम्मद शमी ने अपने X अकाउंट (जो पहले ट्विटर था) उसपे एक पोस्ट करते हुए लिखा की इस प्रकार की बेबुनियाद अफवाहें क्यों? मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।  न तो बीसीसीआई और न ही मैंने इस बात का जिक्र किया है कि मैं बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर हूं।' मैं जनता से अनुरोध करता हूं कि वे अनौपचारिक स्रोतों से आने वाली ऐसी खबरों पर ध्यान देना बंद करें। कृपया रुकें और ऐसी फर्जी खबरें न फैलाएं। खासकर मेरे बयान के बिना.


शमी ने नवंबर 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप फाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। उन्हें दिसंबर 2023 में दक्षिण अफ्रीका के दो टेस्ट दौरे के लिए फिटनेस के आधार पर चयनित किया गया था, लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें दौरे से बाहर कर दिया।


शमी ने फरवरी में एचिलीस टेंडन सर्जरी के बाद से NCA के रिहैब कार्यक्रम में हिस्सा लिया है। उन्हें उम्मीद है  कि वे बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल होंगे और 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में खेलेंगे।


भारतीय टीम प्रबंधन ने प्रमुख तेज गेंदबाजों, बुमराह और शमी के कार्यभार प्रबंधन के प्रति बहुत सावधानी बरती है। इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया में आक्रमण का नेतृत्व करने की उम्मीद थी, लेकिन हाल के समय में, बुमराह और शमी ने लगातार पांच टेस्ट मैच नहीं खेले हैं।


भारतीय महिला टीम को पार करना होगा न्यू ज़ीलैण्ड और ऑस्ट्रेलिआई पड़ाव।


यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सेलेक्टर्स 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट घरेलू श्रृंखला के लिए बुमराह को तीनो टेस्ट में खिलाएंगे या नहीं । सेलेक्टर्स को उम्मीद है कि शमी को ऑस्ट्रेलिया दौरे की टीम की घोषणा के समय तक टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह तैयार होने का पर्याप्त समय मिले। और क्या न्यूज़ ज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में यश दयाल कर पाएंगे डेब्यू। 






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.