Travis Misses, Josh Slams a Century | ट्राविस हेड चुके तो, जोश ने जड़ दिया शतक।



पहले टी 20 में ट्राविस हेड के तूफ़ान के बाद, दूसरे मैच में जोश इंग्लिस की आंधी स्कॉटलैंड को ले उड़ी। लेकिन ऑस्ट्रेलिआई पारी 200 का आकड़ा पार करने से फिर भी चूक गयी और 4 विकेट्स खोकर 196 पर आकर थम गयी। 


ऑस्ट्रेलिया बनाम स्कॉटलैंड 2nd टी20 : स्कॉटलैंड के कप्तान रिची बेर्रिन्ग्टन ने टॉस जीतकर पहले गेदंबाजी करना पसंद किया। उनके इस फैसले को सही साबित करते हुए उनके गेंदबाज़ो ने अच्छी शुरवात दी। आईपीएल में अपने बल्ले से धूम मचाने वाले जेक फ़्रेज़र दोनों ही मैच में नाकामयाब रहे। पहले मैच में शुन्य पर आउट हुए तो,दूसरे मैच में सिर्फ 16 गेंदों में 16 रन ही बना सके। पहले मैच में बल्ले से कमाल करने वाले ट्राविस हेड दूसरे मैच में ब्रैडली करी के पहले ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। 


ऑस्ट्रेलिया के जोश का पलटवार : ऑस्ट्रेलिया 23 रन पर अपने 2 विकेट्स खो चुके थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की डूबती नइया को सँभालने जोश इंग्लिस और कैमरन ग्रीन क्रीज़ पर आये और शुरू कर दिया स्कॉटलैंड के गेंदबाज़ो पर पलटवार। कैमरन ग्रीन संभलकर खेलते दिखे, लेकिन जोश इंग्लिस अपने पुरे जोश में थे। उन्होंने बेधड़क होकर अपने शॉर्ट्स खेलने शुरू कर दिए। 43 गेंदों में उन्होंने अपनी सेंचुरी भी पूरी कर ली। वो जब तक क्रीज़ पर थे तो ऐसा लग रहा था की ऑस्ट्रेलिया आसानी से 200 पार कर जायेगी। क्रिस सोल के उन्नीसवे ओवर के पांचवे गेंद पर जोश इंग्लिस रिची बेर्रिन्ग्टन को कैच थमा बैठे। उनकी पारी में उन्होंने 7 चौके और 7 छक्के भी लगाए। इंग्लिस, जिन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और फिर उसे शतक में बदल दिया, ऑस्ट्रेलिया के पहले विकेटकीपर-बल्लेबाज बने, जिन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय में शतक बनाया।


धीमा हुआ पारी का अंत : पारी के अंत में, बल्लेबाज़ शॉर्ट टाइम नहीं कर पा रहे थे। मार्कस स्टोइनिस 20 गेंदों में 20 रन ही बना सके। टीम डेविड ने 7 गेंदों में 2 छक्कों और 1 चौके की मदद से 17 रन बनाये लेकिन ऑस्ट्रेलिआई पारी को 200 पार कराने में चूक गए। 


भारत का सबसे सस्ता स्मार्ट फ़ोन हुआ लॉन्च।


स्कॉटलैंड के गेंदबाज़ो ने ऑस्ट्रलिआई पारी पर अंकुश लगाया : स्कॉटिश गेंदबाज़ो ने शुरू में और अंत में अच्छी गेंदबाज़ी की और इसके के चलते उन्होंने ऑस्ट्रलिअ को 200 पार करने से रोक लिया। ब्रैडली करी स्कॉटलैंड के सबसे सफल गेंदबाज़ रहे जिन्होंने अपने 4 ओवर में 37 रन खर्च कर 3 बड़े विकेट्स लिए। उन्होंने पानी शानदार गेंदबाज़ी से जेक फ़्रेज़र, ट्राविस हेड और कैमरन ग्रीन को चलता किया। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.