Dravid raises concern in a Post match conference : ईशान किशन की वापसी और के एस भरत के फॉर्म को लेकर द्रविड़ ने कही बड़ी बात...


5 मैचों की सीरीज में दूसरा मैच जीतकर 1-1 से बराबरी करने के बाद, कोच राहुल द्रविड़ ने पोस्ट मैच कांफ्रेंस में बताया की तीसरे मैच से पहले कुछ चीज़ें सही करनी ज़रूरी है। 


इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच जीतकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को थोड़ी राहत ज़रूर मिली होगी, लेकिन तीसरा टेस्ट मैच 15 फेब्रुअरी से राजकोट में खेला जाएगा और इसके लिए सेलेक्टर्स के साथ मिलकर बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम में कुछ बदलाव करना होगा। 


कोहली, जडेजा और के एल राहुल जैसे एक्सपीरियंस प्लेयर टीम में न होने से दिक्कत

इंग्लैंड जैसे मजबूत टीम के खिलाफ हर टीम अपनी बेस्ट प्लेइंग एलेवेन को खिलाना चाहती है, लेकिन भारत के कप्तान, सेलेक्टर्स और कोच के सामने कई मुश्किलें है। कोहली पर्सनल कारणों से अवेलेबल नहीं है।  रविंद्र जडेजा और के एल राहुल चोटिल है। ईशान किशन ने भी अबतक अपने आपको अवेलेबल नहीं किया है। 




के एस भरत का फॉर्म भी कोच द्रविड़ के चिंता का विषय 

विकेट कीपर के एस भरत दूसरे टेस्ट मैच में फ्लॉप रहे, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ सेंचुरी स्कोर करने पर उन्हें टीम में जगह मिली लेकिन मिले हुए मौके को वो भुना नहीं पाए, पहले इनिंग में 17 और दूसरे में सिर्फ 6 रन बना सके। कोच द्रविड़ ने पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा की के एस भरत खुद भी अपने बैटिंग परफॉरमेंस से संतुश्ट नहीं होंगे खास कर की वो अच्छे फॉर्म के चलते टीम में सेलेक्ट किये गए। उन्होंने कीपिंग में अच्छा काम किया है, लेकिन बैटिंग से भी अच्छा योगदान देना होगा। 




विकेट कीपिंग के ओप्शन्स

तीसरे मैच से पहले सिलेक्शन कमिटी, कोच और कप्तान विकेट कीपिंग के ओप्शन्स पे ज़रूर चर्चा करेंगे। ध्रुव जुरेल भी पहले दो टेस्ट मैचेस के लिए स्क्वाड में थे।  द्रविड़ ने कहा की ऋषभ पंत की अवेलेबिलिटी पर भी सिलेक्शन कमिटी नज़र बनायीं हुई है। 




ईशान किशन क्यों नहीं टीम में 

कोच राहुल द्रविड़ ने एक बार फिर ईशान किशन की गैर मौजूदगी पर बताया की, उन्होंने अभी तक अपने आप को अवेलेबल नहीं किया है।  वो जब अवेलेबल होंगे तो उनको कुछ मैच प्रैक्टिस के बाद टीम में कंसीडर किया जाएगा।  द्रविड़ ने ये भी कहा की ईशान किशन से वो लगातार कांटेक्ट में है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.